Date: 30/05/2024, Time:

अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने आइएएस पत्नी के खिलाफ की शिकायत

0

भोपाल 15 फरवरी। महाभारत में भगवान कृष्ण का पात्र निभाने वाले अभिनेता और राजनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी जुड़वा बेटियों की सुरक्षा के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र से सहायता मांगी है।
नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को मेल से पत्र भेजकर अपनी पत्नी मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत की है।

पुलिस कमिश्नर ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच कुटुंब न्यायालय में मामला लंबित है। पुलिस कमिश्नर ने महिला एडिशनल डीसीपी को मामले की जांच सौंप दी है।
शिकायती आवेदन में बताया गया है कि 2009 में मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के साथ उनका विवाह हुआ था। इसके बाद उनकी दो जुड़वा बेटियां हुईं थीं, जो अभी साढ़े ग्यारह साल की हो चुकी हैं।

पत्नी के अप्रिय व्यवहार और आचरण के कारण उनके समस्त प्रयासों के बावजूद वैवाहिक जीवन टूटने की कगार पर है। जिसकी कानूनी कार्रवाई योग्य न्यायालय में चल रही है।

पत्नी वर्तमान में भोपाल में पदस्थ हैं और पिता को उनकी बेटियों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। नीतीश भारद्वाज ने अपने पत्र में भोपाल पुलिस कमिश्नर से बेटियों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने और अन्य कानूनी सहायता मांगी है। इस मामले में नीतीश भारद्वाज से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

बता दें कि फेमस टीवी सीरियल महाभारत में अभिनेता नीतीश कुमार ने श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था। श्रीकृष्ण के उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था और आज भी उन्हें श्रीकृष्ण के किरदार के लिए लोग याद करते हैं। नीतीश भारद्वाज ने मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अफसर स्मिता गेट से 14 मार्च 2009 को दूसरी शादी की थी। दोनों का ही पहली शादी में तलाक हो चुका था बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात कुछ कॉमन फ्रेेंड्स के जरिए हुई थी और फिर उन्होंने शादी कर ली थी। दोनों की जुड़वां बेटियां भी हैं।

Share.

Leave A Reply