Date: 28/05/2024, Time:

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम योगी को दिया शिलान्यास का निमंत्रण

0

लखनऊ 07 फरवरी। कांग्रेस के चर्चित नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज यानी मंगलवार को सीएम योगी से मुलाकात की। उन्होंने सीएम योगी को कल्कि धाम आने का न्योता दिया। उन्होंने कहा, ष्भगवान राम सबके हैं, मैं भगवान राम का हूं। मैं सभी को कल्कि धाम आने का निमंत्रण दे रहा हूं। मैंने यह न्योता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी दिया है, अब वो आएं या न आएं उनकी मर्जी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निमंत्रण देने आया था।

बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि अभी तक उन्होंने न बीजेपी ज्वाइन किया है और न ही अभी तक किसी ने उनसे बीजेपी में शामिल होने को कहा है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वो कल्कि धाम के शिलान्यास के समारोह का निमंत्रण देने के लिए मुख्यमंत्री के पास आए थे. कुछ दिन पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया था. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि मुख्यमंत्री इस समारोह में पधारेंगे. आचार्य ने कहा कि अगर सीएम योगी से मिलना गुनाह है तो यह गुनाह मैं करता रहूंगा.

आचार्य प्रमोद कृष्णम कल्कि धाम के पीठाधीश्वर हैं और इस धाम का स्थापना दिवस 20 फरवरी को मनाया जाएगा. जिसमें देश के प्रधानमंत्री से लेकर आला हस्तियों के शामिल होने की संभावना है. इसी संदर्भ में आचार्य प्रमोद कृष्णम मंगलवार दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मिले. अपनी मुलाकात के बाद मीडिया से रूबरू हुए. यहां आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इस मुलाकात को राजनीतिक नहीं मानना चाहिए. मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कल्कि धाम के स्थापना दिवस के अवसर पर निमंत्रित करने के लिए आया था. कहा कि जहां तक भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बात है, मैं अभी कांग्रेस में हूं और भाजपा में शामिल होना कोई गुनाह नहीं है. भविष्य में क्या होगा कोई नहीं जानता.

Share.

Leave A Reply