Date: 30/05/2024, Time:

तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर बैठे 4 लोगों को रौंदा, दो की मौत

0

श्रावस्ती 02 मई। यूपी के श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत हो गई। तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर बैठे 4 लोगों को रौंद दिया। हादसे में 2 की दर्दनाक मौत हो गई और 2 की हालत नाजुक बता जा रही है। जानकारी के मुताबिक 4 लोग घर के बाहर लेटे थे। अचानक वहां से गुजरी तेज रफ्तार कार चारों को रौंदती हुई निकल गई। चारों में से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और अन्य दो को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय मुसाहिब अली पुत्र फारूक निवासी गिरंट कस्बा, 60 वर्षीय निजामुद्दीन पुत्र अब्दुल हक निवासी गिरंट क़स्बा, 60 वर्षीय राशिद अहमद पुत्र अब्दुल हक निवासी गिरंट क़स्बा व 35 वर्षीय काजी साहब मौलाना निवासी कन्नापुर जनपद बहराइच बुधवार रात में गिरंटबाजार स्थित घर के सामने चारपाई पर लेटे थे। इसी बीच बदला चौराहे की तरफ से नानपारा की ओर जा रही अनियंत्रित कार ने चारों को रौंदा दिया। इससे मुसाहिद व निजामुद्दीन की मौके पर मौत हो गई जबकि राशिद व मोलाना को जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए। चारों को देखा तो दो की मौत हो चुकी थी। अन्य दो घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए भर्ती किया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घायलों की हालत ठीक होने पर बयान दर्ज करेगी। मामले की जांच शुरू की गई है। पुलिस आस-पास सीसीटीवी खोज रही है जिससे हादसे से जुड़ी गाड़ी की जानकारी निकाली जा सके।

Share.

Leave A Reply