Date: 30/05/2024, Time:

ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 6 माह की बच्ची समेत दो की मौत, दो की हालत गंभीर

0

आगरा 14 मई। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह डौकी थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक्सप्रेस वे पर मेंटेनेंस कार्य कर रहे ट्रैक्टर ट्राॅली में अचानक तेज रफ्तार कार घुस गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. चीख पुकार मच गई. हादसे में कार में बैठी युवती (21) और 6 माह के मासूम की मौत हो गई. जबकि, पति और पत्नी घायल हुए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 10 बजे का है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डौकी थाना क्षेत्र में स्थित आठ किलोमीटर पर मेंटीनेंस कार्य चल रहा था. एक्सप्रेस वे के डिवाइडर पर ट्रैक्टर ट्राॅली से जाली लगाने का काम चल रहा था. ये काम ट्रैक्टर ट्राॅली से रॉन्ग साइड पर किया जा रहा था. तभी अचानक लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्राॅली में जा घुसी. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में परखच्चे उड़ी कार में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. एक्सप्रेस वे से गुजर रही एंबुलेस से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर चिकित्सकों ने एक छह माह की मासूम और एक युवती को मृत घोषित कर दी.

डौकी थाना प्रभारी निरीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि, कन्नौज निवासी रवि गुप्ता अपनी पत्नी ज्योति, 6 माह की बेटी राधा और साली सोनाली के साथ कार से कन्नौज से दिल्ली जा रहे थे. एक रिश्तेदारी में परिवार जा रहा था. रास्ते में एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में रवि गुप्ता की पुत्री राधा और साली सोनाली की मौत हो गई. जबकि, रवि गुप्ता और पत्नी ज्योति की हालत गंभीर है. दोनों का उपचार आगरा के निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Share.

Leave A Reply