Date: 30/05/2024, Time:

कन्नौज के एक घर में तीन दिन में 14 बार लगी आग

0

कन्नौज 06 मार्च। यूपी के कन्नौज में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक घर में खुद ब खुद आग लग रही है. पिछले तीन दिनों में यहां 14 बार आग लग चुकी है. घर में क्यों आग लग रही है इसका पता नहीं चल रहा है. आग आलमारी में रखे कपड़े, बक्से में रखे कपड़े और पहन कर टंगे हुए कपड़ों में लग रही है. अगलगी की इस हैरान करने वाली घटना के बाद परिवार के लोग दहशत में हैं. इस रहस्यमयी आग लगने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और यह पता लगाने की कोशिश की कि आग कैसे लग रही है लेकिन पुलिस को भी इसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला.

घटना छिबरामऊ क्षेत्र के हरिहरपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि सबसे पहले दो मार्च को घर में अचानक आग लग गई. घरवालों ने आग बुझाया तो दूसरी जगह कपड़ा जलने लगा. तीन मार्च को बंद आलमारी में रखे कपड़ों में आग लग गई. इसके बाद बक्से और घर में टंगे कपड़ों में भी आग लग रही है. तीन मार्च को तो हद हो गई जब घर की एक बच्ची के पहने कपड़ों में आग लग गई.

घटना के बारे में घर के एक सदस्य प्रशांत दीक्षित ने बताया कि सबसे पहले दो मार्च की दोपहर घर में अचानक आग लग गई इसके बाद घर में पिछले चार दिनों में 14 बार से ज्यादा आग लग गई है. परिवार दहशत में है. हमने घटना की जानकारी पुलिस को दी तब पुलिस मुझे अपने साथ पूछताछ के लिए थाने ले गई. इस दौरान घर से खबर आई की बेटी नव्या दीक्षित के पहने हुए कपड़ों में आग लग गई है. घर वालों ने किसी तरह आग को बुझाया. इस तरह बच्चों के पहने हुए कपड़ों में भी आग लगने के बाद हम बहुत डर गए हैं. बच्चों के जान पर खतरा मंडरा रहा.
वहीं मामले में पुलिस ने कहा कि पुलिस आग लगने की वजह जानने के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुंची थी. शुरुआती जांच में आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share.

Leave A Reply