Date: 15/06/2024, Time:

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर टीवी चैनल की महिला एंकर से छेड़छाड़, फिर फाड़ दिए कपड़े

0

बिहारीगढ़, 11 जून। दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 307 पर देहरादून की ओर से आ रही कार सवार दो महिलाओं के साथ बाइक सवार दो युवकों ने छेड़छाड़ की। यूपी-उत्तराखंड सीमा पर पहुंचने पर दोनों युवकों ने सामने बाइक लगाकर कार को रोक ली और कार सवार दोनों महिलाओं से मारपीट कर उनके कपड़े तक फाड़ दिए। लोगों ने घटना की सूचना उत्तराखंड की बुग्गवाला पुलिस चौकी पर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपित को दबोच लिया। बाद में दूसरे को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

एक टीवी चैनल की महिला एंकर गत रविवार देर रात अपनी बहन के साथ कार द्वारा देहरादून से अपने मायके रुड़की जा रही थी। पीड़ित महिलाओं के मुताबिक डाट मंदिर पहुंचने पर बाइक पर सवार दो युवक कार का पीछा करने लगे। मोबाइल से उनकी वीडियो बनाने लगे और अश्लील हरकत करने लगे। यूपी और उत्तराखंड की सीमा पर स्थित अमानतगढ़ पहुंचने पर युवकों ने सामने बाइक लगाकर कार को रोक लिया। दोनों महिलाओं से मारपीट शोर उतारू हो गए। लोगों ने पुलिस चौकी पर सूचना दी।

उत्तराखंड के थाना बुग्गावाला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से अर्जुन नाम के एक युवक को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी शिवम भाग गया। बाद में पुलिस ने शिवम को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों युवक बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर के हैं। थानाध्यक्ष बुग्गावाला मनोज शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिलाओं की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share.

Leave A Reply