Date: 15/06/2024, Time:

गाजीपुर में फर्जी किन्नर गिरोह के 9 सदस्य गिरफ्तार, पीआरडी जवानों से की मारपीट

0

गाजीपुर 01 मई। जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे गैंग का खुलासा किया, जो लोगों से दिनदहाड़े जबरन पैसों की वसूली करता था. इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि पुरुषों का एक गैंग किन्नर का रूप धारण कर शहर के लोगों से जबरदस्ती पैसों की वसूली करता था. इसमें 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गाजीपुर के विभिन्न स्थानों पर आम जनता से जबरन वसूली करते थे.

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि यह सभी पुरुष हैं लेकिन, किन्नर बनकर नाच-गाने के नाम पर वसूली करते थे. पैसा न देने पर यह लोगों से वसूली करते थे. यह सभी मनबढ़ किस्म के हैं. आलम यह था कि मंगलवार को इन्होंने पिकेट ड्यूटी पर तैनात पीआरडी जवानों के साथ मारपीट भी की थी.

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीमुद्दीनपुर थाने के एक पिकेट पर तैनात पीआरडी जवानों को एक बाइक आती दिखी और जब उन्होंने उसको रोककर पूछ्ताछ की तो वो भाग गए. बाइक पर पीछे बैठी सवारी महिला के वेश में थी. थोड़ी देर बाद ये लोग आठ-दस लोगों के साथ आए और ड्यूटी पर तैनात जवानों के साथ मारपीट की और उनके ऊपर फायरिंग कर दी.

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने जब छानबीन की तो इनकी हकीकत सामने आई. ये फर्जी किन्नर आसपास के गांवों में जाते थे और नाच-गाने के नाम पर वसूली करते थे. ये किन्नर के वेश में लोगों के घरों में जाते थे जबकि, जांच में सभी पुरुष पाए गए हैं. इन्होंने पूरे क्षेत्र में आतंक मचा रखा था और शराब पीकर लोगों से मारपीट भी करते थे. फिलहाल, इन सभी को मास्टर माइंड यूट्यूबर सुनील सिंह के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. सभी ताली गैंग के नाम से गिरोह चलाते थे.

Share.

Leave A Reply