Date: 28/02/2024, Time:

बरेली में दंपत्ति समेत 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

0

बरेली 29 जनवरी। उत्तर प्रदेश के बरेली में गत सुबह तड़के पूरे परिवार की जिंदा जलकर मौत हो गई. इस घटना के बाद घर के बाहर ताला लगा हुआ था इसलिए परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. मरने वालो में पति पत्नी और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं. वहीं घटना की सूचना मिलते ही आईजी डॉ राकेश सिंह, डीएम रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

यह घटना बरेली के फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर की है, यहां जिंदा जलकर 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है. घर के अंदर ही कमरे में पांचों लोग जिंदा जल गए. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था. वहीं घर के अंदर से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची. वहीं मृतक के भाई का कहना है कि कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था. उनका कहना है ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है. पुलिस को सही से जांच करनी चाहिए ताकि कातिल पकड़े जा सके. मरने वालों में अजय (35 साल), उनकी पत्नी अनीता (32 साल), बेटा दिव्यांश (9 साल), बेटी दिव्यांग्या (6 साल) और छोटा बेटा दक्ष (3 साल) हैं.

वहीं घटना की सूचना पर आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप, विधायक फरीदपुर प्रोफेसर श्याम बिहारी भी मौके पर पहुंच गए. बीजेपी सांसद का कहना है कि बहुत ही दुखद घटना है. घर में बाहर से ताला भी लगा हुआ था जिसकी जांच के लिए पुलिस कप्तान पहुंचे हुए हैं. सांसद बोले यह गंभीर घटना है और घटना कैसे हुई पुलिस कप्तान यहां मौजूद हैं जांच चल रही है. मौके पर एक बिलौर हीटर मिला है लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था. यह गंभीर विषय है सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है.

Share.

Leave A Reply