Date: 22/06/2024, Time:

बंद घर में मिलीं 4 लाशें, दरवाजा तोड़ अंदर घुसी पुलिस

0

ग्रेटर नोएडा 03 फरवरी। ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में गत शाम एक घर में चार लाशें पड़ी मिलीं. ये सभी किराये के मकान में रहते थे. सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई. घर के अंदर से गैस की बदबू आ रही थी. पुलिस गैस लीकेज से दम घुटने की आशंका जता रही है. फिलहाल पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है.

मृतकों की पहचान चंद्रेश पुत्र पप्पू सिंह, राजेश पुत्र पप्पू सिंह, निशा पत्नी चंद्रेश और बबली पुत्री पप्पू सिंह के रूप में हुई. ये सभी यूपी के हाथरस जिले के सराय सिकंद्राराऊ के रहने वाले थे. पुलिस प्रथम दृष्टया दम घुटने से मौत की आशंका जता रही है.

मामला ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के तुस्याना गारगपुर इलाके का है. इलाके के रहने वाले पवन सिंह ने शुक्रवार शाम थाना पुलिस को फोन कर सूचना दी कि उनके किराए के घर से बहुत तेज बदबू आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. अंदर से दरवाजा बंद होने के चलते पुलिस ने कई बार उसे खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला. इस पर पुलिस ने किसी तरह एक कमरे की खिड़की को खोलकर देखा.

खिड़की से कमरे के अंदर का नजारा देखकर पुलिस दंग रह गई. कमरे में चार लोग मृत अवस्था में पड़े हुए थे. आनन-फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो चारों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने आनन-फानन में चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति सिंह ने बताया कि शव करीब दो-दिन पुराने प्रतीत हो रहे थे.

डीसीपी सुनीति सिंह ने बताया कि इनमें से एक मृतक पराठे की ठेली लगता था और दूसरा जोमाटो में काम करता था. घर के अंदर गैस लीकेज की बदबू भी आ रही थी. इन लोगों ने आलू उबलने के लिए गैस पर रखा था, लेकिन उसको बंद करना भूल गए थे. आशंका जताई जा रही है कि आलू उबलने के दौरान ही गैस जलना बंद हो गई और उसी के लीकेज की वजह से कमरे में इन लोगों का दम घुट गया. ये सभी हाथरस जिले के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस के हर पहलू पर जांच कर रही है.

Share.

Leave A Reply