Date: 28/02/2024, Time:

संदिग्ध परिस्थितियों में एक साथ लापता हुई 3 सगी बहनें, अपहरण की आशंका

0

बागपत 19 जनवरी। उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में एक गांव से 3 सगी बहनों के लापता होने का मामला सामने आया है। जहां 3 बहने अचानक घर से निकली और गायब हो गई। तीनों बहनों की तलाश में जुटे परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसके आधार पर पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के लोहारी गांव का है। जहां के निवासी महेश की तीन बेटियां बीती 17 तारीख को गुम हो गई। काफी तलाशने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो पिता महेश ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मामले की जांच में जुटी पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी लगा है। जिसमें तीनों बहनें हाथ में कुछ सामान लेकर जाती हुई नजर आ रही है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस तीनों बहनों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी किसी तरह की कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

हालांकि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने चार टीम में गठित कर दी है और परिवार को जल्द ही तीनों बहनों को बरामद की करने का आश्वासन दिया है। लापता होने की सूचना के बाद पुलिस ने तीनों बहनों की तलाश में जंगल में कांबिंग भी की इसके अलावा बसों और ट्रेन में भी तलाश किया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली लापता किशोरियों के परिजन अपहरण की आशंका जता रहे है।
थाना बड़ौत के CO सविरतन ने बताया कि पुलिस को ग्राम लुहारी से 3 सगी बहनो के लापता होने की सूचना प्राप्त हुई। तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया बरामदगी के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है। सर्विलांस टीम के द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है। जल्द ही तीनों की तलाश कर ली जाएगी।

Share.

Leave A Reply