Date: 24/07/2024, Time:

रिश्ता तय हुआ तो लड़की को उठाने तलवार लेकर घर पहुंचा सलीम, बीच में आए पिता-भाई पर किया हमला

0

अशोकनगर 31 मई। मध्य प्रदेश में शादी तय होते ही लड़की के घर कुछ दबंग पहुंच गए और उन्होंने जमकर आतंक मचाया। तलवार और लोहे की रॉड लेकर पहुंचे एक विशेष समुदाय के लोग 22 साल की लड़की को खींचकर ले जाने लगे। इस दौरान उन्होंने पीट-पीटकर पिता और भाई को घायल कर दिया। इस पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसे देखकर बदमाश युवती को छोड़कर बाइक से भाग गए। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

यह मामला अशोकनगर जिले के रामपुर मोहल्ला का है। चार-पांच दबंग मोहल्ले में बने एक मकान में घुसे और लड़की को खींचकर घर के बाहर लाए। पिता और भाई ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने तलवारों और रॉड से हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मारपीट होता देख आसपास के लोग भी आए और उन्होंने विरोध जताया। इस पर दबंग युवती को छोड़कर भाग गए।

लड़की के भाई ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले इन लोगों ने मेरी बहन का एक वीडियो बना लिया था, जिसे लेकर वे ब्लैकमेल कर उसके साथ गंदा काम रहे थे। जब बहन की शादी तय हो गई तो ये लोग घर में घुस गए और मारपीट की। आरोपी अपने दोस्तों के साथ तलवार, लोहे की रॉड और लाठी लेकर आया था। इस दौरान उन्होंने गाली गलौज कर बहन को अगवा करने का प्रयास किया।
पुलिस ने धारा 341, 376, 506, 366 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों को भी जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

अपहरण की इस सनसनीखेज वारदात में एक और बड़ी जानकारी ये भी है कि, आरोपियों ने पहले युवती के साथ दुष्कर्म भी किया था, जिसका वीडियो बनाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। जानकारी ये भी है कि अश्लील वीडियो के आधार पर बदमाश युवती के साथ पहले कई बार दुष्कर्म कर चुका है।

इस सनसनीखेज मामले में पीड़िता ने रोते हुए बताया कि, आरोपी ने उसके साथ कई बार गलत काम किया है। इसके बाद भी जब घर वालों ने उसकी मर्जी से उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी तो आरोपी अपने साथियों को लेकर घर आया और उसका अपहरण करके ले जाने लगा। पिता और भाई ने जब इसका विरोध किया तो उसने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की, दोनों के हाथ तोड़ दिए।

Share.

Leave A Reply