Date: 24/07/2024, Time:

मरने के बाद भी रंजिश छोड़ गया चूहा

0

बड़ौत (बागपत) 27 मई। चूहा छोड़ने को लेकर दो साल पहले हुए विवाद में दूसरे पक्ष ने अदालत के आदेश पर दो महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि पहले पक्ष ने घटना के बाद ही मुकदमा दर्ज करा दिया था। लोगों का कहना है कि दो साल पहले जिस चूहे को लेकर दो पक्षों के बीच सिर फुटव्वल हुआ था उस चूहे की मौत हो चुकी है।

न्यू रामनगर कालोनी बिनौली रोड निवासी कृष्णपाल सिंह ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि 27 जुलाई 2022 को उनका बेटा संचित अपने घर के सामने खाली प्लाट में चूहा छोड़ने गया था, लेकिन एक ही परिवार के राजेश शर्मा, उनकी पत्नी सुनीता, बेटे मनीष, गौरव व मोहित, कोमल पत्नी मनीष ने गाली-गलौज करते हुए चूहा छोड़ने का विरोध किया। आरोपितों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया ।

पीड़ित ने बताया कि झगड़े में उसके अलावा संचित और नितिन घायल हो गए। घटना का मुकदमा पुलिस ने दर्ज नहीं किया था। उधर, दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोट लगी थी जबकि पुलिस ने आरोपितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।

इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा ने बताया कि जुलाई 2022 में चूहा छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। एक पक्ष ने पहले मुकदमा दर्ज करा दिया था, अब अदालत के आदेश पर कृष्णपाल सिंह की तहरीर पर राजेश शर्मा, सुनीता, मनीष, गौरव, मोहित व कोमल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जिस चूहे को लेकर विवाद हुआ था, उस चूहे की मौत हुई या नहीं, यह जांच के बाद ही सामने आएगा।

Share.

Leave A Reply