Date: 18/07/2024, Time:

लड़के ने बाइक पर लड़की को बिठाकर दिखाए ‘धूम’ वाले स्टंट, वायरल वीडियो

0

कोटा 08 जून। कोचिंग सिटी कोटा में पावर बाइक पर लड़कियों को बिठाकर स्टंट करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. शहर में एक फिर एक ऐसा ही दिल को दहला देने वाला वायरल वीडियो सामने आया है. इसमें एक युवक लड़की को पावर बाइक पर बिठाकर जानलेवा स्टंट कर रहा है. इस दौरान वह युवक इस कदर सड़क पर कट लगाता है कि बाइक का लोहे का हिस्सा सड़क पर रगड़े जाने पर चिंगारियां उठती हुई दिखाई देती है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने युवक को पता लगा लिया है. उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार यह वायरल वीडियो कोटा शहर के किशोर सागर तालाब की पाल का बताया जा रहा है. इसमें एक युवक तेजी गति से पावर बाइक चला रहा है. उसके पीछे एक लड़की बैठी है. यह युवक इस दौरान खौफनाक स्टंट करता है. वह सड़क पर गुजर रहे अन्य वाहनों के बीच से कट लगाता हुआ तेजी से बाइक दौड़ा रहा है. ब्रेक लगाकर कभी बाइक को पीछे के टायर पर उठाता है तो कभी आगे के टायर पर. इसके बाद वह बड़ तिराहे से आकाशवाणी रोड की तरफ गुजरता हुआ नजर आ रहा है.

खुद की और अन्य लोगों की जान से खिलवाड़ करता हुआ यह युवक बाइक को दौड़ता रहा. युवक के स्टंट को देखकर कई वाहन चालक घबरा गए. वहीं उसे इस तरह बाइक चलाते हुए देखकर राहगीर भी सन्न रह गए. बाइक की स्पीड का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है युवक ने कई बार वाहनों को ओवरटेक करने के लिए कट मारा तो बाइक का लोहे का हिस्सा सड़क के टच हुआ. इस दौरान वहां चिंगारियां उठने लगी. यह वीडिया कब का है कि इसका तो अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर युवक का पता लगा दिया है. उसकी तलाश की जा रही है.

Share.

Leave A Reply