Date: 22/06/2024, Time:

सैफ अली खान के घुटने और कंधे में हुआ फ्रैक्चर, हॉस्पिटल में चल रही सर्जरी

0

नई दिल्ली 22 जनवरी। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान को लेकर एक अहम जानकारी सामने आ रही है। एक्टर सैफ अली खान से जुड़ी एक बुरी खबर आई है। एक्टर की हालत खराब है और उन्हें अचानक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। सैफ अली खान इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी फिलहाल हॉस्पिटल में ही मौजूद हैं। खबर आई है कि सैफ की इस वक्त सर्जरी की जा रही है।

आज यानी 22 जनवरी की सुबह 8 बजे अचानक एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कहा जा रहा है कि एक्टर के घुटने और कंधे में फ्रैक्चर हुआ है। 53 साल के इस एक्टर को चोट कब और कैसे आई ये अभी तक रिवील नहीं हुआ है। लेकिन कुछ इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक्टर घायल हुए होंगे। उनकी इस चोट को डॉक्टर्स ने फ्रैक्चर बताया है। कंधे और घुटने दोनों जगह एक्टर को फ्रैक्चर हो गया है। जिसके बाद सैफ अली खान की ऑपरेशन थिएटर में सर्जरी चल रही है।

इससे ज्यादा अभी तक एक्टर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। न ही उनके परिवार ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान दिया है। ऐसे में सैफ अली खान के फैंस ये खबर सुनकर घबराए हुए हैं। सभी को एक्टर की चिंता हो रही है। अब फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। उम्मीद है कि वो जल्द ही रिकवर होकर अपने घर लौट आएंगे। फिलहाल तो उन्हें बेहतर होने में अभी वक्त लगेगा।

Share.

Leave A Reply