Date: 15/06/2024, Time:

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही मुनव्वर फारूकी ने रचाई दूसरी शादी

0

नई दिल्ली 27 मई। ‘बिग बॉस 17′ के विजेता रहे 32 साल के मुनव्वर फारूकी को लेकर हाल ही में एक सनसनी खबर सामने आई थी. बताया गया था कि उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद मुनव्वर ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि वे ठीक हैं. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि उन्होंने शादी कर ली है. बता दें कि ये मुनव्वर की दूसरी शादी है. इन दिनों वे अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. इन खबरों के आगे के बाद मुनव्वर के चाहने वाले ये सोचने को विवश हो गए हैं कि उन्होंने दूसरी कब की क्योंकि बीते कुछ दिनों से वे अस्पताल में भर्ती थे.

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी दूसरी बार दूल्हे राजा बन गए है। उन्होंने गुपचुप दूसरी शादी की है, जिसकी खबर इंडस्ट्री में किसी को नहीं होने दी। हालांकि, जागरण इस खबर की कोई पुष्टी नहीं कर रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस विवाह समारोह में केवल मुनव्वर के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे।

बता दें, मुनव्वर फारूकी की शादी की खबर के बीच एक्ट्रेस हिना खान का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिससे फैंस कयास लगा रहे है कि वह भी इस शादी की हिस्सा बनी थी। अभिनेत्री ने कुछ घंटों पहले अपने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में ‘मेरे यार की शादी’ गाना लगाया हुआ है।
जूम ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि मुनव्वर ने आईटीसी मराठा में निकाह किया है और उनकी पत्नी का नाम महजबीन कोटवाला है। जो एक मेकअप आर्टिस्ट है। हालांकि, अभी तक मुनव्वर ने इस खबर की कोई पुष्टी नहीं की है।

Share.

Leave A Reply