Date: 15/06/2024, Time:

करीना कपूर खान की बढ़ी मुसीबत, धर्म पर किताब का टाइटल, कोर्ट ने जारी किया नोटिस

0

जबलपुर 11 मई। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने एक मामले में फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान से जवाब मांगा है. करीना कपूर खान ने अपनी गर्भावस्था को लेकर एक पुस्तक लिखी है, जिसके नाम में ‘बाइबिल’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है. इसी शब्द के इस्तेमाल पर जबलपुर के क्रिस्टोफर एंथनी ने आपत्ति जताते हुए मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की है. जिसमें कोर्ट ने करीना कपूर से जवाब मांगा है.

दरअसल मामला करीना कपूर खान की पुस्तक से जुड़ा हुआ है. करीना कपूर ने एक पुस्तक लिखी थी जिसका नाम था ‘करीना कपूर खानस प्रेगनेंसी बाइबिल.’ इस पुस्तक के नाम में जो बाइबिल शब्द का इस्तेमाल किया गया है उस पर जबलपुर के क्रिस्टोफर एंथोनी ने आपत्ति जताई है. क्रिस्टोफर एंथोनी का कहना है कि ”बाइबिल उनकी पवित्र पुस्तक है और करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी की तुलना बाइबिल से करना गलत है. इससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं.”

क्रिस्टोफर एंथनी ने जबलपुर के एक थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने उनका मामला दर्ज नहीं किया था. इसलिए क्रिस्टोफर एंथोनी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. उन्हें निचली अदालतों से इस मामले में सफलता नहीं मिला. इसलिए उन्होंने इस मामले को मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में याचिका दायर की. याचिका कर्ता की बात सुनने के बाद मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के मनी हिस्ट जस्टिस गुरपाल सिंह अहलूवालिया ने इस मामले में करीना कपूर खान से जवाब मांगा है और उनके खिलाफ नोटिस जारी किया है. वहीं इस मामले में यह पुस्तक जिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म द्वारा बेची जा रही है उन्हें भी पार्टी बनाया गया है और उनसे भी जवाब मांगे गए हैं.

Share.

Leave A Reply