Date: 24/07/2024, Time:

युवक का प्राइवेट पार्ट कटवाने के मामले में डॉक्टर समेत चार के खिलाफ केस दर्ज, आरोपी करता था कुकर्म

0

मुजफ्फरनगर 21 जून। यूपी के मुजफ्फरनगर में युवक का गुप्तांग कटवाने के मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने ऑपरेशन के लिए लाने वाले दोस्त ओमप्रकाश और डॉक्टर रजा फारूकी समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। मुख्य आरोपित अधेड़ अश्लील वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर युवक के साथ कुकर्म भी करता था।

थाना शाहपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक मुजफ्फरनगर के भोपा रोड स्थित पेपर मिल में श्रमिक है, उसके साथ शाहपुर क्षेत्र के गांव सोरम निवासी ओम प्रकाश पुत्र सिंहराम भी पेपर मिल में श्रमिक है। ओमप्रकाश ने युवक को बरगलाकर उसे आदर्श नगर मुजफ्फरनगर में किराए पर कमरा लेकर साथ रख लिया। आरोप है कि युवक के साथ दो वर्ष तक कुकर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था। ओमप्रकाश ने युवक को बहला-फुसलाकर बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में चिकित्सक डॉ. रजा फारूकी के माध्यम से गत पांच जून को उसका गुप्तांग कटवा दिया।

ऑपरेशन के बाद नौ जून को पीड़ित को होश आया तो उसे चिकित्सक डॉ. रजा ने गुप्तांग परिवर्तन करने की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित ने स्वजन को घटनाक्रम बताया। बुधवार की रात मामले को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने बेगराजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में हंगामा-प्रदर्शन किया। मंसूरपुर इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपित ओमप्रकाश और मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के प्लास्टिक सर्जन डॉ. रजा फारूकी के विरुद्ध धोखाधड़ी समेत गंभीर चोट पहुंचाने एवं धमकी देने की धारा में अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ के लिए टीम लगाई गई है।

वहीं मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. कीर्ति गोस्वामी ने बताया कि युवक का ऑपरेशन करने से पहले उसकी इच्छा और अन्य बातों के बारे पूछा जाता है। मेडिकल परीक्षण होते हैं। मनोचिकित्सक के साथ विभागीय जांच की गई। युवक के स्वेच्छा जताने के बाद ही ऑपरेशन किया गया है। इसके पर्याप्त साक्ष्य हमारे पास हैं।

Share.

Leave A Reply