एसबीआई की ATM मशीन उखाड़कर लुटेरे लेकर फरार, 30 लाख से भरी थी मशीन

0
59

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले के औराई थाना क्षेत्र में गत देर रात अज्ञात बदमाश स्टेट बैंक आफ इंडिया की, 30 लाख रुपये से अधिक नकदी से भरी एटीएम मशीन उखाड़कर ले गये।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) विकास सांगवान ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने पावर हाउस चौराहे पर लगी, स्टेट बैंक आफ इंडिया की 30 लाख रुपये से अधिक नगदी से भरी एटीएम मशीन उखाड़कर ले गये। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के जरिये बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

अंराई थाना पुलिस की मानें तो रात्रि में 2 बजकर 40 मिनट के आस-पास सीसीटीवी में थाने की जीप नजर आई थी। वहीं इससे पहले कार में सवार लोग एटीएम के पास खड़े होते हैं। पुलिस की जीप देखकर कार को भगाते हैं। हालांकि बाद मे पुलिस उनका पीछा कर बांदरसिंदरी के पास से उक्त लोगों को पकड़ लेती है। उक्त लोगों ने सुअर चोरी के प्रयास में घूमने की बात कही है। जबकि अंदेशा यह लगाया जा रहा है कि उक्त बदमाश एटीएम तोड़ने वाले गिरोह के साथ थे। और पुलिस को गुमराह करने के लिए उन्होंने कार भगाई थी, जिससे कि वह वारदात अंजाम दे सके।

एडिशनल एसपी सिटी विकास सांगवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली गई। वारदात के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को हाथ लगे हैं। मामले में स्पेशल व साइबर टीम का गठन किया गया है। बदमाशों के रूट की जानकारी लेकर तलाश की जा रही है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments