कार के ऊपर गिरा तेज रफ्तार ट्रक, पति-पत्नी सहित छह साल की बेटी की मौत

0
278

नई दिल्ली. दिल्ली के आरके पुरम के रिंग रोड के पास बुधवार देर रात एक भयंकर सड़क हादसा हो गया। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। रोड़ी (गिट्टी) से भरा हुआ ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था। बेकाबू होकर वह पास से गुजर रही कार के ऊपर जा गिरा। कार के अंदर पति-पत्नी सहित उनकी छह साल की मासूम बेटी भी मौजूद थी।
पति-पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बच्ची को घायल अवस्था में पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक पति-पत्नी के नाम मनीष जोशी और शिप्रा जोशी हैं। बताया जा रहा है कि वे करौली, राजस्थान से थे। वहीं हादसे की वजह से सड़क पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। वाहनों को सड़क से हटाने में दमकल विभाग के साथ-साथ दिल्ली पुलिस के जवानों को घंटो मश्कक्त करनी पड़ी।

हादसे को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘आरके पुरम में हयात होटल के पास एक कार पर ट्रक के पलट जाने से अपने माता-पिता के साथ कार में सवार 6 साल की बच्ची की मौत हो गई।’ वहीं भीकाजी कामा फायर स्टेशन के अधिकारी विनय कुमार ने कहा, ‘हमें दुर्घटना और आग के संबंध में एक कॉल आया। हम मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक ट्रक कार से टकरा गया था।’
आरके पुरम पुलिस स्टेशन को रिंग रोड के पास रात के 12 बजे तेज रफ्तार ट्रक के कार के ऊपर पलटने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि रोड़ा ले जा रहा ट्रक पहले डिवाइडर से टकराया और फिर कार पर पलट गया। इससे कार के अंदर सवार तीन वहीं फंस गए और घायल हो गए।

डीसीपी दक्षिण पश्चिम जिला अतिरिक्त डीसीपी / एसडब्ल्यूडी के साथ मौके पर पहुंचे और व्यक्तिगत रूप से रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी की। दमकल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इसके बाद, हाइड्रोलिक क्रेन की व्यवस्था की गई और घायलों को बचाने के लिए पूरा यातायात रोक दिया गया।
मनीष शर्मा और उनकी पत्नी शिप्रा को एम्स ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। कुछ देर बाद उनकी मासूम बेटी ने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके से फरार ट्रक चालक को पकड़ने के लिए मामला दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments