‘खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती है पत्नी’ पति ने पुलिस में की शिकायत

0
376
Thelma

नई दिल्ली. पति पत्नी और कपल केकई ऐसे मामले सामने आते हैं जब वे दोनों पुलिस के पास पहुंच जाते हैं। कई बार पति आरोप अपनी पत्नी पर लगाता है तो कई बार पत्नी अपनी शिकायत लेकर थाने में पहुंचती है। लेकिन हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबद से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वह खाने में पीरियड्स के खून मिलाकर देती है। पति ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। आजतक की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यह शख्स हाल ही में खाना खाने के बाद बीमार पड़ा तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया। टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन हुई है। इसके बाद ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया किया कि वह खाने में पीरियड्स के खून को मिलाकर उसे देती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला पुराना है लेकिन अब पति के आरोपों की जांच के लिए अब चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। इस बोर्ड की रिपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को सौंपी जाएगी। पति ने यह शिकायत पिछले साल जून में कवि नगर थाने में सामने दर्ज कराई थी। उस समय पुलिस अफसरों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments