शादी से पहले विक्की और कैटरीना के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

0
105

जयपुर. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के शाही किले में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज से शादी की रस्में शुरू हो गई है. रिपोर्ट की माने तो कैटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी है. इसके साथ ही शादी में आने वाले मेहमान एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहे हैं.

विक्की और कैटरीना जहां एक तरफ अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं. वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के वकील नेत्रबिंदु सिंह जौदान ने कपल के खिलाफ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज की है. वकील ने कपल के खिलाफ चौथा मंदिर के पास 6 से 12 दिसंबर तक सड़क बंद करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

रिपोर्ट के अनुसार, वकील ने सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के होटल प्रबंधक, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के प्रंबधक के खिलाफ मुकदामा दायर किया है. शिकायत के मुताबिक, होटल सिक्स सेंस मंदिर के रास्ते में पड़ता है. होटल प्रंबधक ने जिला कलेक्टर की देखरेख में 6 से 12 दिसंबर तक के लिए मंदिर की ओर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया है. इसकी वजह से श्रद्धालुओं को मंदिर जाने में दिक्कत हो रही है क्योंकि शादी के कारण होटल सिक्स सेंस से मंदिर तक जाने वाला रास्ता अगले छह दिनों के लिए बंद रहेगा.

शादी के बाद त्रिनेत्र गणेश मंदिर जा सकते हैं विक्की और कैटरीना
ईटी की रिपोर्ट के अनुसार, सवाई माधोपुर के स्थानीय लोगों ने सिफारिश की है कि विवाहित जोड़ को आशीर्वाद लेने के लिए गणेश मंदिर में जाना चाहिए. ये प्राचीन मंदिर सिक्स सेंस बड़वारा रिसॉर्ट से 32 किलोमीटर की दूरी पर है. रिपोर्ट की माने तो शादी में 120 मेहमान शामिल हो सकते है. विक्की और कैटरीना की शादी में वेडिंग थीम है. उनकी शादी में संगीत, मेहंदी और शादी समारोह के लिए थीम है. रिपोर्ट के अनुसार आज से दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो जाएगी. विक्की और कैटरीना हिंदू रिति- रिवाज के साथ शादी करने वाले है. कपल ने पहले ही अपने घर में कोर्ट मैरिज कर ली है. विक्की और कैटरीना की शादी में कोई भी मेहमान किसी तरह की फोटोज और वीडियोज शेयर नहीं कर सकते है. मेहमानों को कुछ शर्तों का पालन करना होगा.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments