सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों ही नहीं होंगे विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल, जानिए वजह

0
73

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज सात फेरे लेने वाले हैं. इस दिन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार आज कैटरीना कैफ मिसेज कौशल बन जाएंगी. विक्की और कैटरीना सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेने वाले हैं. शादी में फैमिली के साथ दोस्त और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होने वाले हैं. मगर सलमान खान इस शादी में शामिल नहीं होंगे. रिपोर्ट्स की माने तो अब अक्षय भी इस शादी का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले थे. मगर अब कंफर्म हो गया है कि वह कैटरीना की शादी का हिस्सा नहीं होने वाले हैं. सलमान आज रियाद जाने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. वहीं अक्षय कुमार भी रियाद पहुंच चुके हैं. उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह भी विक्की-कैटरीना की शादी को स्किप करने वाले हैं.

द-बंग टूर के लिए हुए रवाना
सलमान खान हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया. सलमान रियाद के लिए रवाना हो गए हैं जहां वह द-बंग टूर का हिस्सा होंगे. सलमान कलीना एयरपोर्ट पर गुरुवार की सुबह नजर आए.

सलमान खान की बहन भी नहीं होंगी शामिल
सलमान खान के साथ उनकी बहनें भी इस शादी में शामिल नहीं होंने वाली हैं. अर्पिता खान ने बातचीत में कहा था कि उन्हें इनविटेशन कार्ड ही नहीं मिला है तो वह शादी में कैसे शामिल हो सकती हैं.

इस समय लेंगे सात फेरे
रिपोर्ट्स की माने तो विक्की-कैटरीना आज दोपहर में सात फेरे लेने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फेरे लेने का मुहूर्त आज दोपहर 3:30 से 3:45 बजे है. शादी के मंडप को भी खास तरीके से सजाया गया है. इसे मंदिर के सामने लगाया गया है.

बॉलीवुड सेलेब्स हुए शामिल
विक्की और कैटरीना की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कोविड की परिस्थिति देखते हुए 120 गेस्ट को शादी में बुलाया गया है. शादी में शामिल होने के लिए कुछ बॉलीवुड सेलेब्स राजस्थान भी पहुंच चुके हैं. कबीर खान, मिनी माथुर, गुरदास मान और शार्वरी वाघ राजस्थान पहुंच चुके हैं. अभी और भी बॉलीवुड सेलेब्स राजस्थान पहुंच सकते हैं. क्योंकि अभी तक गेस्ट लिस्ट पूरी सामने नहीं आई है जिसकी वजह से कहा नहीं जा सकता है कि कौन शादी में शामिल होने वाला है. रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर, फराह खान शादी का हिस्सा बन सकते हैं.



0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments