छोटे दलों को साथ लाने में जुटी सपा, अनुप्रिया पटेल की मां ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

13
loading...

लखनऊ. अपना दल कमेरावादी (अद के) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बुधवार को यहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। लोहिया ट्रस्ट में हुई मुलाकात के बाद कृष्णा ने सपा के साथ मिलकर विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के बीच मुद्दों के आधार पर गठबंधन कर चुनाव लड़ने का फैसला किया गया है।
अखिलेश से मुलाकात के बाद लालबाग स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों के समक्ष गठबंधन का ऐलान करते हुए कृष्णा पटेल ने हम लोगों का गठबंधन हो गया है और जल्द ही हम चुनाव प्रचार में संयुक्त मंच पर नजर आएंगे। सीटों के बंटवारे को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी सीटों पर कोई बात नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही इसपर भी बात होगी। वैसे भी सीटों को लेकर हम दोनो के बीच कोई विवाद है भी नहीं।

केन्द्रीय मंत्री और बेटी अनुप्रिया पटेल से समझौते को लेकर पूछे गए सवाल पर कृष्णा ने गोलमटोल जवाब देते हुए कहा कि डॉ. सोनेलाल पटे द्वारा स्थापित असली अपना दल वही दल है, जिसकी वह राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। अलबत्ता कुछ लोगों ने साजिश के तहत पार्टी को बांटने का प्रयास जरूर किया था। लेकिन अब मामला साफा हो चुका है, इसलिए अब विवाद जैसी कोई स्थिति नहीं है। इसलिए समझौते का सवाल ही नहीं है।  उन्होंने कहा कि कहा कि मुझे किसी भी बेटी से कोई शिकायत नहीं है। अनुप्रिया जब भी आती हैं हमसे जरूर मिलती हैं। पार्टी के दो धड़ों में बंटने से मूल वोट बैंक कुर्मी जाति के बंटने से जुड़े सवाल पर कृष्णा ने कहा कि कुर्मी समाज डॉ. सोनेलाल की वजह से पार्टी से जुड़ा है, इसलिए वह जानता है कि उसे किसके साथ रहना है। उन्होंने पूर्वांचल ही नहीं प्रदेश की कई अन्य विधानसभा सीटों पर कुर्मी मतदाता जीत भले न पाएं लेकिन हराने की ताकत जरूर रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + eight =