भारतीय क्रिकेटर उनमुक्त चंद की दुल्हनियां बनी सिमरन खोसला

0
99

नई दिल्ली. टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर 19 विश्व कप का खिताब जिताने वाले उन्मुक्त चंद ने शादी कर ली है. 21 नवंबर को उन्होंने सात फेरे लिए. उनमुक्त चंद की दुल्हनियां बनी लड़की का नाम सिमरन खोसला है, जो एक फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच है. उन्मुक्त ने गुपचुप तरीके से शादी की, जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए.
शादी में दूल्हा बने उन्मुक्त ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी थी जबकि दुल्हन ने पारंपरिक कुमाउनी पिचोरा पहना हुआ था. सिमरन ने मेकअप भी बेहद सादा किया हुआ है. उम्र में सिमरन खोसला, उन्मुक्त चंद से 5 महीने और 14 दिन छोटी हैं. उनका जन्म 9 सितंबर 1993 को हुआ था.

उन्मुक्‍त ने कुछ समय पहले ही भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वह अभी अमेरिकी क्रिकेट लीग में टीम सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के साथ खेल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलने का फैसला किया. उन्हें इस लीग की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने साइन किया है. वह बिग बैश लीग खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे.

परिणय सूत्र में बंधे उन्मुक्त चंद भारत को अपनी कप्तानी में अंडर-19 विश्व कप भी जिता चुके हैं. उन्हें आईपीएल में दिल्ली की टीम से खेलने का मौका भी मिला, लेकिन इस दौरान उनका बल्ला नहीं चला और वह IPL से बाहर हो गए. धीरे-धीरे उन्हें दिल्ली की रणजी टीम से भी बाहर कर दिया गया. इसके बाद उन्होंने उत्तराखंड की टीम से रणजी खेलने का फैसला किया. लेकिन फिर अचानक ही भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments