प्रीति जिंटा सरोगेसी से बनीं जुड़वा बच्चों की मां, सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

29
loading...

नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पति जीन गुडइनफ के साथ एक फोटो शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी। साथ ही बच्चों के नाम भी बताए। प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘सभी को हैलो, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वा बच्चों ‘जय जिंटा गुडइनफ’ और ‘जिया जिंटा गुडइनफ’ का स्वागत करते हैं।’

46 साल की अभिनेत्री ने आगे लिखा- ‘हम अपनी जिंदगी में इस नए चरण को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार- जीन, प्रीति, जय और जिया।’

प्रीति जिंटा और जीन ने साल 2016 में शादी की थी और दोनों लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गए। जुड़वां बच्चों की खबर सुनने के बाद प्रीति के फैंस हैरान हैं और खुश भी। सभी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।
प्रीति इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति जीन के साथ फोटोज शेयर करती हैं। वो विदेश में रहने के बावजूद सभी तीज-त्योहार मनाती हैं।
पर्दे पर, प्रीति को आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में पर्दे पर देखा गया था। फिल्म से 7 साल के ब्रेक के बाद उनकी वापसी हुई थी और इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =