शर्मनाक! शादी के लिए युवक ने दिया अजीबो-गरीब विज्ञापन, देखकर भड़के इंटरनेट यूजर्स

251
loading...

नई दिल्ली. आमतौर पर शादी के लिए वर या वधु तलाश रहे लोग अखबार या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर विज्ञापन देते हैं. इनमें साथी में क्या खूबियां चाहते हैं, इन बातों को शामिल किया जाता है. साथ ही अपनी खासियत भी गिनाई जाती हैं. अब हाल ही में ऐसा एक मामला सामने आया है, जहां एक यूजर ने ऑनलाइन विज्ञापन में लड़की से खास मांग कर डाली. इस विज्ञापन को देखकर लोग यूजर को जमकर भला-बुरा कह रहे हैं.

दरअसल, यूजर ने रेडिट के जरिए ‘Betterhalf.ai’ पर एक एड पोस्ट किया था. इस विज्ञापन में युवक ने शादीके लिए अपनी पसंद की दुल्हन की साफ-सफाई से लेकर शारीरिक जरूरतों के बारे में लिखा था. हालांकि, हाईजीन को लेकर अपने विचार रखना गलत नहीं है, लेकिन जिस भाषा और तरीके का इस्तेमाल यूजर ने किया है, वह सवालों के घेरे में आ गया है. युवक ने दुल्हन के कमर के आकार और राजनीति से जुड़े सवाल भी किए हैं.

शादी के इस अनोखे विज्ञापन को देखकर लोग यूजर पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘यह आदमी लेडीज टेलर है या क्या है?’ हालांकि, कुछ सतर्क यूजर्स ने इस मामले की जानकारी कंपनी तक भी पहुंचाई. इस पर कंपनी ने जांच करने की बात कही है. कंपनी की तरफ से शुक्रवार को ट्वीट किया गया, ‘नियम और शर्तों का उल्लंघन करने पर यूजर के खिलाफ जरूरी कार्रवाई कर ली गई है. इसे जानकारी में लाने के लिए धन्यवाद.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × five =