इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट, 2 साल तक सर्विसिंग भी फ्री

46
loading...

नई दिल्ली. अगर आप इस दिवाली कम कीमत में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. भारत के सबसे बड़े मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला आपके लिए खास ऑफर पेश कर रहा है. Ola ने भारत के सबसे बड़े ‘प्री ओन्ड कार फेस्टिवल’ की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि आप आप इस Car Festival में कोई कार खरीदते हैं तो आपको 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. डिस्काउंट के साथ आपके कार की 2 साल तक मुफ्त सर्विस, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी जैसे कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

Ola Cars के सीईओ अरुण सरदेशमुख ने बताया, ‘इस दीवाली में Ola Cars की तरफ से कई शानदार, रोमांचक और आकर्षक डील्स व ऑफर्स दिए जा रहे हैं. हम ग्राहकों को ऐसा अनुभव प्रदान करेंगे, जो किसी नए वाहन को खरीदने के अनुभव से भी बेहतर होगा. खास बात यह है कि इसके लिए उन्हें कहीं जाना नहीं होगा, बल्कि यह सभी सुविधाएं उन्हें घर बैठे मिलेगी.’ इसके तहत ओला कार्स प्लेटफॉर्म पर 2000 से अधिक शानदार डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

आप यहां ओला ऐप के जरिए नए और पुराने दोनों तरह के वाहन खरीद सकते हैं. यहां वाहन की खरीद से लेकर, फाइनेंस, रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस, मेंटेनेंस और कार की सर्विसिंग जैसी सेवाएं भी मुहैया कराई जाती है. इतना ही नहीं, ग्राहक चाहें तो अपने वाहन को फिर से Ola Cars को ही रिसेल कर सकते हैं. यानी अब न कार खरीदने की टेंशन न बेचने की. जो ग्राहक अपनी कारों को बिना किसी परेशानी के खरीदना, बेचना और मेंटेनेंस चाहते हैं उनके लिए यह वन स्टॉप शॉप बनेगा.

कंपनी ने बताया है कि ओला कार्स अपनी शुरूआत के महीने में ही 5,000 वाहनों की बिक्री कर चुकी है. यानी लोगों में इसका क्रेज दिख रहा है. ओला कार्स कंपनी ने 300 सेंटर्स के साथ 100 शहरों में अपने कारोबार का विस्तार करने की घोषणा की है. इतना ही नहीं, कंपनी ने दावा किया है कि आप आप इस car festival में कोई कार खरीदते हैं तो आपको 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही आपके कार की 2 साल तक मुफ्त सर्विस, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी जैसे कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

दरअसल, पुरानी कारों यानी सेकेंड हैंड कारों को ‘प्री ओन्ड’ कार कहते हैं. यानी ऐसी कारें जिन्हें पहले एक बार खरीदा जा चुका है और अब उसे दोबारा बेचा जा रहा है. देश में प्री ओन्ड कारों का मार्केट पिछले कुछ समय से काफी तेजी से बढ़ रहा है. यहां लोगों को सस्ते में अच्छी कारें मिल जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + 2 =