बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से कूदा शख्स, गिरने से कार की छत टूटी; फिर भी बच गई जान

65
loading...

नई दिल्ली. कहावत है ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ मतलब जिसकी रक्षा भगवान करते हैं उसको कोई नहीं मार सकता है. ये कहावत अमेरिका के न्यू जर्सी में एक शख्स के लिए सच हो गई. यहां एक शख्स ने खुदकुशी करने के लिए बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से छलांग लगा दी लेकिन फिर भी उसकी जान नहीं गई. शख्स जिस कार पर गिरा उसकी छत के चिथड़े उड़ गए लेकिन फिर भी शख्स की जान बच गई.

रिपोर्ट के अनुसार, बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से कूद कर सुसाइड करने की कोशिश करने वाले शख्स की उम्र 31 साल है. पुलिस ने शख्स का नाम नहीं बताया है. शख्स बिल्डिंग के नीचे पार्क एक BMW कार के ऊपर गिरा, जिससे कार की छत टूट गई.

बता दें कि सुसाइड करने के चक्कर में शख्स घायल हो गया. उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. शख्स की जान बच जाने से डॉक्टर भी हैरान हैं.
बिल्डिंग से शख्स के गिरने से BMW कार की छत पूरी तरह से टूट गई. कार के शीशे भी टूट गए. सुसाइड करने की कोशिश के चक्कर में शख्स का दायां हाथ भी टूट गया.

मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि अचानक धमाके जैसी आवाज आई. जब उसने पास जाकर देखा तो एक शख्स कार के ऊपर घायल हालत में पड़ा था. वहीं एक अन्य महिला ने बताया कि वो इस हादसे से बहुत डर गई थी. शुरुआत में तो उसे समझ में ही नहीं आ रहा था कि वो क्या करे? इसके बाद उसने पुलिस को फोन किया और फिर पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =