जिम में चक्कर चला रहे पति और गर्लफ्रेंड की महिला ने चप्पल से ली खबर

0
432

भोपाल. जिम में गए थे सेहत बनाने और खिलाने लगे गुल। खबर बीवी को मिली तो वह भी पहुंच गई। फिर तो जो नजारा था कि देखने वाले भी हैरान-परेशान। यह वाकया है भोपाल शहर के कोहेफिजा इलाके का। यहां पर एक युवक और युवती की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पीटने वाली मोहतरमा युवक की पत्नी बताई जा रही हैं और वीडियो में नजर आ रही दूसरी लड़की युवक की माशूका। वीडियो में तलाक और मुकदमे की बातें भी सुनने में आ रही हैं। फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और जांच जारी है।

दोस्ती और फिर अफेयर
भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में एक यूनीसेक्स जिम है। यहां पर एक शादीशुदा युवक भी कसरत करने जाता था। वहीं एक युवती भी आती थी, जिससे उसकी दोस्ती हो गई। बताया जाता है कि दोस्ती जल्द ही अफेयर में तब्दील हो गई। इस बीच इस बात की खबर युवक की पत्नी को मिल गई। जानकारी होते ही उसने पति और उसकी महबूबा को रंगे हाथों पकड़ने की ठानी और पहुंच गई जिम।

महिला ने जिम पहुंचकर चप्पल से पीटा
युवक की पत्नी अपने साथ एक और बुर्के वाली महिला को लेकर पहुंची। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी जूती से लोअर-टी शर्ट पहने एक युवती को पीट रही है। वहीं युवक युवती को बचाने की कोशिश में लगा हुआ है। इस बीच किसी तरह से युवती जिम के अंदर वाले हिस्से में चली जाती है। तब युवक की पत्नी कह रही है तुम्हारा इसके साथ अफेयर चल रहा है। इसी बीच मौका पाकर युवक की पत्नी फिर टीशर्ट पहने युवती के पास पहुंच जाती है और उसके बाल पकड़कर बाहर ले आती है। जब युवक उसे बचाने आता है तो महिला उसके भी बाल खींचती है।

तलाक का चल रहा है केस
किसी तरह से खुद को छुड़ाकर टी शर्ट पहने युवती अंदर जाती है, जहां एक अन्य युवती उसकी मदद करती है। इस बीच एक युवक शीशे के दरवाजे को बंद कर रहा है। वहीं युवक की पत्नी के साथ आई बुर्का पहने महिला युवक से कह रही कि तमीज से बात करो। इस पर युवक कहता है मैंने कब बद्तमीजी की। इस पर वह महिला कहती है कि घर में बीवी-बच्चों को छोड़कर बाहर अफेयर कर रहे हो। युवक कहता है कि मैंने कोर्ट में इसको तलाक दे दिया है। वहीं बाद में आवाज आती है कि इनका ट्रिपल तलाक का केस चल रहा है। इस बीच वहां मौजूद अन्य लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहते हैं।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments