गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के पिता से रचा ली शादी, खुद बताया यह कारण

47
loading...

नई दिल्ली. भारत ही नहीं दुनियाभर में रिलेशनशिप के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से ही शादी कर ली। यह सब तब हुआ जब महिला के बॉयफ्रेंड का पिता बहुत ही दुखी रहता था। उसके दुख का कारण यह था कि उसकी पत्नी का निधन हो गया था। इसीलिए महिला ने उससे शादी करने का फैसला किया। लेकिन इस मामले में एक बेहद ही दिलचस्प खुलासा सामने आया है।
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के ग्लूस्टरशायर की है। यहां एक महिला ने सोशल मीडिया स्पेस में अपनी पूरी कहानी बताई है। महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड के पिता बहुत दुखी रहते थे। महिला जब भी उनको देखती थी तो महिला के मन में उसके प्रति अजीब तरह का आकर्षण होता था। महिला ने बताया कि एक दिन मैंने फैसला किया और उससे शादी रचा ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सब इसलिए हुआ क्योंकि महिला का बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की मां के साथ फरार हो चुका था, इसलिए वह गुस्से में भी थी और उसके पिता दुखी भी रहते थे। इसलिए उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया है। इस मामले का खुलासा अब इसलिए हुआ है क्योंकि महिला ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के पिता से शादी रचाई है।
जबकि इस मामले में महिला ने सोशल मीडिया पर मौत की कहानी लोगों को बताई। उसने कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड की मां की मौत हो गई थी। मैं नहीं चाहती थी कि उसके पिता दुखी हों, इसलिए मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया। इससे मेरे बॉयफ्रेंड को फिर से मां मिल गई है। हालांकि, बाद में पता चला किमहिला का बॉयफ्रेंड उसकी मां के साथ भाग गया था।

रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि कोरोना महामारी के कारण अपनी महिला की मां और उसके पिता उसके बॉयफ्रेंड के साथ ग्लूस्टरशायर में काफी समय से एक ही घर में रह रहे थे। महिला को पहले से ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बीच अफेयर का शक था और बाद में उसका शक सही साबित हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 − 2 =