सीएम योगी आदित्यनाथ का आज भदोही, सिद्धार्थनगर और गोरखपुर का दौरा

10
loading...

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आजकल एक ही दिन में तीन-तीन जिलों का दौरा जारी है। शनिवार को सुल्तानपुर व अम्बेडकरनगर के बाद वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ का रविवार को भदोही, सिद्धार्थनगर के साथ ही गोरखपुर का दौरा है।

वाराणसी से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 11 बजे भदोही पहुंचेंगे। वह भदोही को करीब 373 करोड़ रुपए की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज, ज्ञानपुर में आयोजित समारोह में 373 करोड़ की 74 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही वह केन्द्र और राज्य सरकार की शीर्ष प्राथमिकता में शामिल कई योजनाओं के 5000 लाभार्थियों को लाभान्वित भी कराएंगे। मुख्यमंत्री का कारपेट नगरी में करीब डेढ़ घंटा का कार्यक्रम है। सीएम योगी आदित्यनाथ इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर सुबह 10:55 बजे ज्ञानपुर पुलिस लाइंस में लैंड करेगा और उसके बाद वह कार से विभूति नारायण राजकीय इंटर कॉलेज में बैठक स्थल पहुंचेंगे। जहां वह प्रमाण पत्र वितरण करेंगे। इस कार्यक्रम में वह राज्य सरकार के 16 विभागों के कुल 3300 लाभार्थियों को वितरित करेंगे और कुछ से बातचीत भी करेंगे। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भदोही से सिद्धार्थनगर प्रस्थान करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सोमवार को सिद्धार्थनगर में कार्यक्रम है। सीएम योगी आदित्यनाथ सिद्धार्थनगर में पीएम मोदी के कार्यक्रम को अंतिम रूप प्रदान करेंगे। इसके बाद वह गोरखपुर रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री अपनी कर्मस्थली गोरखपुर को आज 180 करोड़ रुपए की कुछ परियोजनाओं की सौगात देंगे। यहां पर वह आज 38.32 करोड़ की लागत से तैयार शहर की पहली मल्टीलेवल पार्किंग जनता को समर्पित करेंगे। इसके साथ नगर निगम की 142 करोड़ रुपये की लागत वाली 14 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × one =