लखनऊ- मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले पर फूटा भूमि पेडनेकर का गुस्सा, बोलीं- ‘हम पर शर्म आती है’

30
loading...

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर हमेशा मुखर रहती हैं। हाल ही में लखनऊ से मुंबई यात्रा कर रही एक 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आते ही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का एक बार फिर से गुस्सा फूटा है। भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

भूमि पेडनेकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक न्यूज शेयर की है। जिसमें लखनऊ से मुंबई जाने वाली ट्रेन में एक युवति के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया गया है। इसके बाद भूमि ने अगली स्टोरी में एक लंबा सा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में भूमि पेडनेकर ने महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। अपनी इस पोस्ट में भूमि ने ऐसे अपराधियों को सजा देने की बात भी कही है।

भूमि ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘हम पर शर्म आती है! हमारे देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध किसी महामारी की तरह बन गए हैं। हम रोज ही महिलाओं के खिलाफ बेहद गंभीर अपराधों के बारे में सुनते रहते हैं। दुष्कर्म से लेकर दहेज से संबंधित मामलों में मौत तक होती है। बच्चियों से बूढ़ी महिलाओं तक, प्यार से लेकर नफरत भरे अपराधों तक, हर बात के लिए एक स्पष्टीकरण होता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − fourteen =