दर्दनाक घटना: FB पर लाइव थी महिला, साथ में खेल रहे उसके जुड़वा बच्चे दसवीं मंजिल से गिरे

188
loading...

नई दिल्ली. रोमानिया से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला को सोशल मीडिया का अधिक उपयोग करना बहुत भारी पड़ गया। महिला फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का उपयोग बहुत करती थी, साथ ही कभी-कभी लाइव भी करती थी। हाल ही में महिला अपने घर के एक रूम में फेसबुक लाइव पर लोगों से बात कर रही थी, ठीक इसी दौरान उसके जुड़वा बच्चे कमरे से बाहर बालकनी में पहुंच गए और देखते ही देखते दोनों दसवीं मंजिल से गिर गए। उन दोनों की मौत हो गई।

दरअसल, यह घटना रोमानिया के एक शहर की है। ‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला रोमानिया के प्लॉइस्टी शहर में रहती थी। महिला का नाम एंड्रिया वायलेट पेट्रीस है। वह महिला अपने घर के एक कमरे में सोशल मीडिया चलाते-चलाते फेसबुक पर लाइव आ गई और लोगों से बात करने लगी। इस दौरान महिला के जुड़वा बच्चे रूम के बाहर खेल रहे थे। दोनों अपने खेल में मस्त थे और महिला फेसबुक पर लोगों से बात करने में व्यस्त थी।

महिला फेसबुक लाइव में इतनी मशगूल थी कि उसके दोनों बच्चे नीचे गिर गए और उसे भनक तक नहीं लगी। बच्चे दसवीं मंजिल से नीचे गिरे और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। मौके पर तुरंत पुलिस भी पहुंच गई। इतना होने के बावजूद भी महिला को पता नहीं चल पाया। आख़िरकार पुलिस ने ऊपर पहुंचकर महिला का दरवाजा खटखटाया तब जाकर महिला वहां से उठी।
पुलिस ने ही उस महिला को बताया कि उसके साथ क्या हो गया है। महिला ने जैसे ही यह सुना उसके होश उड़ गए। महिला तब भी झूठ बोलने लगी और कहा कि उसने एक दोस्त को बच्चों की देखरेख के लिए कहा था लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया। महिला के पड़ोसियों ने बताया कि बच्चे खिड़की पर चढ़े हुए थे और अचानक वह खिड़की टूट गई, जिसकी वजह से दोनों एक साथ नीचे गिरे।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस ने मामला तो दर्ज नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस महिला और उसके पड़ोसियों के बयान दर्ज करने में जुट गई। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आखिरकार महिला की खिड़की कैसे टूट गई और दोनों बच्चे गिर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + 19 =