टाइगर 3: सलमान खान को तुर्की में नहीं मिली 21 दिन की शूटिंग की परमिशन, अब ऑस्ट्रिया में शूट करेंगे एक्शन सीक्वेंस-सॉन्ग

15
loading...

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. वह पिछले महीने कैटरीना कैफ और टीम के साथ लंबे इंटरनेशनल शेड्यूल पर गए हैं. इस वजह से वह अपने और बहन अर्पिता के घर में होने वाली गणेश पूजा में शामिल नहीं हो सके. फिल्म की शूटिंग रूस से खत्म करने के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ ने तुर्की में कुछ एक्शन सीक्वेंस और एक सॉन्ग को शूट किया. वह तुर्की में 15 दिन तक रुके. अब एक सूत्र ने खुलासा किया है. तुर्की का शेड्यूल तय वक्त से पहले पूरा किया गया है. और सलमान खान टीम के साथ अगले शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया पहुंच गए हैं.

सूत्र ने आगे बताया कि तुर्की में परमिशन का इशु होने के वजह से तय वक्त से पहले यहां का शेड्यूल पूरा किया गया. सूत्र ने कहा,”मेकर्स ने तीन हफ्ते के लिए एक शेड्यूल तैयार किया था, लेकिन प्रशासन ने कोविड की स्थिति को देखते हुए केवल 15 दिनों के लिए अनुमति दी थी. तुर्की सरकार ने टीम के लिए सख्त बायो-बबल रखा था. कास्ट और क्रू को पूरी शूटिंग रीशेड्यूल करनी पड़ी. वास्तव में, सलमान, जो आमतौर पर सुबह जल्दी शूटिंग करना पसंद नहीं करते हैं, वो भी सेट पर सुबह मौजूद रहे और देर शाम तक रहते थे. उन्होंने कैटरीना और इमरान हाशमी के साथ कुछ फाइट सीक्वेंस और एक गाने की भी शूटिंग की है.”

फिल्म की रैप-अप पार्टी के दौरान सलमान खान ‘जीने के हैं चार दिन’ सॉन्ग पर पूरे जोश के साथ टावल डांस करते हुए भी नजर आए थे. टीम अब अपने अगले शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना पहुंच गई है. सूत्र ने कहा “टीम पहले ही वियना पहुंच चुकी है. उनके भारत वापसी से पहले यहां लगभग दो हफ्ते का क्विक शेड्यूल होने जा रहा है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × one =