सोशल मीडिया की दोस्ती बनी आफत, 15 साल की लड़की संग 33 ने किया गैंगरेप

197
loading...

ठाणे (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली इलाके में 15 वर्षीय लड़की से गैंगरेप मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया इस वारदात में कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है। ठाणे के सहायक पुलिस आयुक्त सोनाली ढोले ने मामले में जानकारी दी। जांच के बारे में मीडिया को अपडेट करते हुए एएसपी सोनाली ढोले ने कहा कि मामले की जांच एसआईटी की ओर से की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की हालत अब स्थिर है।

उन्होंने कहा, “अब तक 33 में से 28 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनमें से दो नाबालिग हैं। पीड़िता की हालत स्थिर है। पीड़िता मुख्य आरोपी को जानती थी। अभी तक इस मामले में कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है।”

एएसपी ने ये भी बताया कि सभी आरोपी या तो पीड़िता के “दोस्त थे या उसके दोस्तों को जानते थे। सभी आरोपियों को पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए जानती थी। बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली इलाके में 33 लोगों पर 15 साल की लड़की को नौ महीने (जनवरी से सितंबर माह ) तक कई बार रेप करने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों नाबालिगों को भिवंडी के किशोर सुधार केंद्र भेजा गया है।
नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), 376 (एन), 376 (3), 376 (डी) (ए) के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही बाल यौन अपराध (POCSO) अधिनियम की धारा भी जोड़ी गई है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी और उसके अन्य दोस्तों ने लड़की के वीडियो को आपस में सोशल मीडिया के जरिए भेजा, जिसके आधार पर लड़की को ब्लैकमेल किया और कई बार रेप किया। ये मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने आजिज होकर ये बात अपनी मौसी को बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × five =