सिद्धार्थ शुक्ला का ‘हमशक्ल’ फैन हुआ पॉपुलर, लोगों के बीच छाए

76
loading...

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनके अचानक हुए निधन से फैन्स को गहरा सदमा लगा है और वो इससे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स काफी एक्टिव हैं और उनकी तस्वीरें-वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं. चंदन को इंस्टाग्राम पर 9 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

वहीं, सोशल मीडिया पर अब सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल चंदन की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. चंदन सिद्धार्थ शुक्ला के फैन भी हैं और लंबे समय से उनके स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं. चंदन सिद्धार्थ की वीडियो की लिपसिंक करके भी बनाते हैं. चंदन को सिद्धार्थ शुक्ला के कई फैन्स पसंद कर रहे हैं तो कई उन्हें ऐसा ना करने के लिए भी कह रहे हैं.

फैन्स ने यूं किया रिएक्ट
चंदन ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के भी साथ में कई वीडियो शेयर किए हैं. वीडियो में चंदन उन्हें कॉपी कर रहे हैं हालांकि, कई फैन्स उन्हें सिद्धार्थ की कॉपी नहीं करने के लिए भी कहा है. तो कुछ लोग उनके वीडियोज को बकवास भी बता रहे हैं. वो सिद्धार्थ की ड्रेसिंग सेंस और लुक को भी कॉपी करते हैं.

2 सितंबर को हुआ था निधन
सिद्धार्थ शुक्ला का बीते 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हुआ था. हालांकि, अभी उनकी फाइनल पोस्ट मार्टम रिपोर्ट नहीं आई है. सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल के थे. बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलैरिटी बढ़ गई थी.

शहनाज के साथ दोस्ती हुई थी पॉपुलर
वहीं, बिग बॉस के घर में ही उनकी दोस्ती शहनाज गिल से हुई थी. दोनों की दोस्ती काफी मशहूर हुई थी. यहां तक की दोनों के कई म्यूजिक वीडियो भी साथ में आए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर में दोनों शादी भी करने वाले थे और इसके लिए उन्होंने बुकिंग तक कर ली थी. दोनों कई शो में भी साथ में नजर आ चुके हैं.

लेकिन, उनके ऐसे अचानक चले जाने से शहनाज गिल को भी गहरा सदमा लगा है. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उन्हें बहुत ही बुरी हालत में देखा गया था. फिलहाल शहनाज गिल सोशल मीडिया से भी दूर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 11 =