कलयुगी पिता: साली से शादी करना चाहता था युवक, अपनी ही चार सगी बेटियों को दे दिया जहर

102
loading...

बाड़मेर. जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जहां पर एक कलयुगी पिता ने अपनी 4 मासूम बेटियों को जहर देकर मार डाला. आरोपी ने पहले तीनों बेटियों को कीटनाशक पिलाकर टांके में डाला, फिर खुद भी कीटनाशक पिया और चौथी बेटी को लेकर टांके में कूद गया. इससे चार मासूम बेटियों की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने पिता को बचा लिया, जिसका बाड़मेर की राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, शिव थाना क्षेत्र के पोषाल गांव निवासी पुरखाराम की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी, जिसके बाद उसकी बेटियां ननिहाल में रह रही थी और पुरखाराम अपनी साली से दूसरी शादी करना चाह रहा था. शुक्रवार को वह अपने ससुराल गया. वहां से अपनी चारों मासूम बेटियों को लेकर घर आया, जिसके बाद रात का खाना खिला कर उनको कीटनाशक पिला दिया और उसके बाद पास में ही बने पानी के टांके में फेंक दिया. इसके बाद खुद भी कीटनाशक पीकर सबसे छोटी मासूम बेटी को लेकर टांके में कूद गया.

ससुराल वालों को भेजा सुसाइड नोट
परिजनों और स्थानीय लोगों को इसकी भनक लगते ही मौके पर पहुंचे, जिससे पिता को बचा लिया. वहीं, 9 वर्षीय जीयो, 7 हिना, 3 वर्षीय वशुधरा और 1 वर्षीय लाछी चारों ही बेटियों की डूबने से मौत हो गई. गंभीर अवस्था में पिता का राजकीय अस्पताल में पुलिस निगरानी में इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही शिव थाना पुलिस और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह मौके पर पहुंचे और मासूम बेटियों के शवों को कब्जे में लेकर शिव की राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है. पुरखाराम ने इस घटना को अंजाम देने से पहले एक मोबाइल पर सुसाइड नोट लिखकर ससुराल वालों को भेजा था.

पुलिस ने शुरू की जांच
फिलहाल पुलिस ने बच्चियों के ननिहाल पक्ष को सूचना देकर इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है. वहीं, मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 3 =