बच्चों को खाना देने के बजाय बीमारियां परोस रही भाजपा सरकार: अखिलेश

20
loading...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार की गिरती साख देख उसके कई विधायक अब दूसरे रास्ते तलाशने लगे हैं। जनसाधारण का भरोसा अब समाजवादी पार्टी पर ही है। भाजपा सरकार राज्य का सत्यानाश करने के बाद भी बाज नहीं आ रही है। वह कुप्रचार के जरिए लोकतंत्र को गुमराह करने कर रही है।
अखिलेश ने गत दिवस जारी एक बयान में कहा कि नौजवानों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया गया है। महिलाएं व बच्चियां सर्वाधिक अपमानित और दुष्कर्म पीड़िता हैं। प्रदेश का विकास रुका हुआ है। भाजपा के झूठे वादों की लंबी फेहरिस्त है। स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है। कोरोना महामारी के दौर में अस्पतालों में बेड, दवा, इलाज के अभाव में लोगों की जाने चली गई। शिक्षा के क्षेत्र में भर्तियों को लेकर काफी असंतोष है। राज्य कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर संघर्षरत हैं।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार अपराधियों के आगे बेबस है। भाजपा ने किसानों के साथ छल किया है। उन्हें कर्जमाफी, एमएसपी भुगतान, आय दोगुनी करने के वादे के बाद कुछ नहीं दिया। राज्य में कानून-व्यवस्था संकट में है। बिजनौर में राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी की नृशंस हत्या, विचलित करने वाली है। भाजपा सरकार बच्चों को खाना देने के बजाय बीमारियां परोस रही है। जनता ने सन् 2022 के चुनाव में भाजपा को विदाई का मन बना लिया है। भाजपा नेताओं और विधायकों का चारों ओर जनता लगातार विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में सांसद और सहजनवां में भाजपा विधायक का बाढ़ पीड़ितों ने विरोध किया। पश्चिमी यूपी में किसान भाजपा विधायकों का बहिष्कार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + twelve =