पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल के पिता का निधन

21
loading...

नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल के पिता का रविवार को निधन हो गया है. पार्थिव ने ट्वीट करके फैंस को इस खबर की जानकारी दी. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि मेरे पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल का 26 सितंबर को निधन हो गया है. उन्‍होंने फैंस से अपने पिता को प्रार्थनाओं में याद रखने के लिए कहा. पिछले 2 साल पार्थिव के लिए काफी मुश्किल समय रहा. दरअसल 2019 में जब पार्थिव पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्‍सा थे, तो उसी के आस पास उनके पिता की तबीयत खराब हो गई थी.

उस समय उनके पिता ब्रेन हेमरेज से जंग लड़ रहे थे और वो आईसीयू में भी एडमिट रहे थे. जिस वजह से पार्थिव की निजी और पेशेवर जिंदगी काफी डिस्‍टर्ब रही थी. उन्‍हें हर समय अपने पिता को लेकर डर लगा रहता था. पिता के निधन की खबर देते हुए भी वो बुरी तरह से टूटे हुए नजर आए.

10 दिन तक नहीं गए थे घर: पार्थिव ने 2019 में आईपीएल के एक मैच के बाद बताया था कि मैच खत्‍म होने के बाद जब वो ड्रेसिंग रूप में जाते थे तो वह अपना फोन देखते समय प्रार्थना करते थे कि अस्‍पताल से कोई बुरी खबर न हो. उन्‍होंने 2019 आईपीएल शुरू होने से पहले अपने पिता की हालात के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था. उनके पिता काफी लंबे समय अस्‍पताल में रहे थे.

पार्थिव पटेल ने उस समय एक इंटरव्‍यू में बताया कि जिस दिन उनके पिता अचानक गिरे. उसके अगले 12 दिन वो पिता के साथ ही आईसीयू में थे. यहां तक कि वो 10 दिन तक घर भी नहीं जा पाए थे. इस वजह से उन्‍हें मैदान से भी काफी दूर होना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × five =