ओवैसी की धमकी के बाद साक्षी महाराज ने IAS दिव्यांशु पटेल की सुरक्षा में लिखा पत्र, दो गनर्स की मांग

21
loading...

उन्नाव. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आईएएस दिव्यांशु पटेल की सुरक्षा को लेकर पत्र लिखा है. सांसद ने प्रमुख सचिव गृह को पत्र लिखकर असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाने की बात कही है. साक्षी महाराज ने उन्नाव डीएम को आईएएस की सुरक्षा में दो गनर तैनात करने के लिए भी पत्र लिखा है. सांसद ने आईएएस को ग्रामीण अंचल दौरे पर पुलिस एस्कॉर्ट उपलब्ध कराने की बात कही है .

गृह सचिव को लिखा पत्र
सांसद साक्षी महाराज ने पत्र में लिखा है कि 9 सितंबर को बाराबंकी में एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक धार्मिक स्थल गिरवाने का आरोप लगाया था. यह बयान माहौल को बिगाडने वाला है जबकि, अवैध ढांचा संवैधानिक प्रक्रिया के तहत गिराया गया था. कहा कि यहां कार्यक्रम भी बगैर अनुमति के हुआ था. इसलिए कार्यक्रम आयोजक और ओवैसी के खिलाफ मुकदमा लिखा जाए.

सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने का लगाया आरोप
सांसद ने उन्नाव डीएम रवींद्र कुमार को लिखे पत्र में कहा है कि जिले में तैनात सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने बाराबंकी में तैनाती के दौरान वहां अवैध निर्माण पर कार्रवाई की थी, इसको लेकर ओवैसी ने अभद्र व भावनाओं को भड़काने वाली टिप्पणी की थी. दिव्यांशु पटेल को पूर्व में भी धमकियां मिल चुकी हैं. उन्हें कई मामलों में पक्षकार भी बनाया गया है. इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए.

गौरतलब है कि बाराबंकी में अवैध मस्जिद गिराने के बाद दिव्यांशु पटेल को देशभर में खूब सराहना मिली. यूपी सरकार ने भी उन्हें प्रमोट करके एसडीएम से उन्नाव सीडीओ का चार्ज दे दिया. लेकिन केवल जगह ही बदली थी दिव्यांशु पटेल का मिजाज वही रहा. यहां भी उन्होंने नियम विरूद्ध कार्य करने वालों व भ्रष्टाचारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया, जिससे ऐसे लोगों में खलबली मच गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 13 =