सोशल मीडिया पर AK-47 के साथ वायरल हुई युवती की ये तस्वीरें, जांच में जुटी पुलिस

68
loading...

गौतमबुद्ध नगर. गौतमबुद्ध नगर में रहने वाली एक लड़की AK-47 के साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक अन्य फोटो में लड़की कुख्यात अपराधी बिंदर गुर्जर के साथ भी नजर आ रही है. तस्वीरें वायरल होकर अब नोएडा पुलिस हरकत में आए है. नोएडा पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के अनुसार वायरल फोटो में नजर आ रही युवती का नाम सलोनी सिंह है और वो नोएडा सेक्टर 49 में महागुन मीराबेला सोसाइटी में रहती है.

तस्वीरें वायरल होने के बाद चर्चा में आई युवती
युवती ने कुछ दिने पहले दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद युवती चर्चा में आ गई. पहली फोटो में युवती AK 7 बंदूक हाथ में लिए नजर आ रही है. वहीं दूसरी तस्वीर में कुख्यात अपराधी बिंदर गुर्ज के साथ बैठी नजर आ रही है. नोएडा पुलिस के अनुसार बिंदर गुर्जर 7 फरवरी 2016 को गुड़गांव में हुए बदमाश संजीव गाडौली के एनकाउंटर में मुख्य आरोपी था.

बिंदर पर अपने की गुर्गे की हत्या का आरोपी
बिंदर गुर्जर को 23 अक्टूबर 2019 को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. गुर्जर अभी मुबंई की जेल में बंद है. बिंदर पर आरोप है कि उसने साल 2015 में अपने विरोधी संदीप गाडोली को फंसाने के लिए अपने ही गुर्गे अशोक की हत्या कर दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − four =