संसद परिसर में कृषि कानूनों को लेकर भिड़े पंजाब से कांग्रेस और अकाली दल सांसद

30
loading...

नई दिल्ली, 4 अगस्त। आज सुबह संसद के गेट नंबर-4 पर पंजाब से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और पूर्व केंद्रीय मंत्री व अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल भिड़ गए. बता दें की सदन शुरू होने से पहले जब रवनीत सिंह बिट्टू गेट नंबर चार से लोकसभा में शामिल होने जा रहे थे तब वहां किसान कानूनों के खिलाफ हाथों में तख्ती लिए हरसिमरत कौर बादल और अकाली दल के बाकी सांसद खड़े थे. दोनों के बीच तीखी नोकझोंक उसी वक्त हुई.

बताते चलें की जैसे ही रवनीत सिंह बिट्टू गेट नंबर चार पर पहुंचे, वहां किसान कानूनों के खिलाफ हाथों में तख्ती लिए खड़ी  हरसिमरत कौर बादल को देख उन्होंने ये कहते हुए आरोप लगा दिया कि वो बस नाटक कर रहीं हैं. क्योंकि जब ये कानून बन रहे थे और कैबिनेट से इन्हें मंजूरी मिली तब शिरोमणि अकाली दल मोदी मंत्रीमंडल का हिस्सा था. हरसिमरत कौर बादल खुद केंद्रीय मंत्री थीं.

बता दें की दोनों नेताओं के बीच कई मिनटों तक वही गेट नंबर चार पर तीखी बहस हो गई. जहां रवनीत सिंह बिट्टू हरसिमरत कौर बादल पर झूठा विरोध और नाटक करने का आरोप लगाते रहे. वहीं हरसिमरत कौर बादल ने उनपर झूठ प्रचार करने और कांग्रेस को पर खुद की जिम्मेदारी से भागने का आरोप लगाया.

हालांकि बता दें कि हरसिमरत कौर बादल पहले भी अप्पी सफाई में ये कह चुकी हैं कि उन्होंने मंत्री रहते कैबिनेट की बैठकों में इन कृषि कानूनों पर अकाली दल की तरफ से अपना विरोध जताया था.

 

 

 

 

src:filephoto

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + fourteen =