टी-20 सीरीज से बाहर हो जाएंगे 9 भारतीय खिलाड़ी! हार्दिक-पृथ्‍वी शॉ समेत ये नाम आए सामने

126
loading...

कोलंबो. भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच को एक दिन के लिए टालना पड़ा, जिसकी सबसे बड़ी वजह थी टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का कोरोना पॉजिटिव होना. क्रुणाल पांड्या के संक्रमित होने के बाद हड़कंप मच गया फिलहाल क्रुणाल पांड्या को 7 दिन के लिए क्वारनटीन कर दिया गया.

टी-20 सीरीज से बाहर हो जाएंगे हार्दिक-पृथ्‍वी शॉ

रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनके संपर्क में आए 9 भारतीय खिलाड़ी टी-20 सीरीज से बाहर हो जाएंगे. इनसाइड स्‍पोर्ट्स की खबर के अनुसार पृथ्‍वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, देवदत्‍त पडिक्‍कल और कृष्‍णप्‍पा गौतम टी-20 सीरीज से बाहर हो जाएंगे. माना जा रहा है ये सभी क्रुणाल के संपर्क में थे. हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

दूसरा टी20 मैच स्‍थगित कर दिया गया

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच मंगलवार को खेला जाना था, लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद इसे स्‍थगित कर दिया गया. अब दूसरा टी20 मैच आज यानी बुधवार को और तीसरा मैच गुरुवार को खेला जाएगा.

इस तरह कोरोना फैलने का शक

पीटीआई की खबर के अनुसार, भारतीय टीम कोलंबो में ताज समुद्र होटल में रुकी हुई है. सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ बबल में है. वहीं होटल के स्टाफ को भी बबल में रखा गया है. होटल स्टाफ, मैदान का कैटरिंग स्टाफ या बस ड्राइवर से संक्रमण फैलने का अंदेशा है. वैसे अभी बायो बबल के उल्लंघन के किसी मामले की पुष्टि नहीं हो पाई है.

क्रुणाल पांड्या को कोरोना होने पर उठे सवाल

क्रुणाल पांड्या कड़े बायो बबल में कोरोना की चपेट में कैसे आ गए, इसको लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. माना जा रहा है कि भारतीय टीम जिस होटल में ठहरी हुई थी वहां पर बायो बबल का उल्लंघन होने की आशंका है. क्रुणाल पंड्या के इसी वजह से कोरोना संक्रमित होने की आशंका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 5 =