अनोखा मामला: बेटी की शादी में देने को रखे 20 सुअर हो गए चोरी, थाने में मामला दर्ज

201
loading...

मेदिनीनगर (पलामू), 5 अप्रैल। झारखंड में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। पलामू के मेदिनीनगर शहर थाना के पीछे स्थित बड़ा तालाब के समीप 20 सुअरों की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि ये सभी 20 सुअर एक व्‍यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के लिए रखे गए थे। भुक्तभाेगी लक्ष्मी डोम नामक व्यक्ति ने शहर थाना में चोरी से संबंधित मामला दर्ज कराया है। चोरी किए गए सुअरों में से चार को बिहार के गया जिला अंतर्गत शेरघाटी से बरामद किया गया है। अब सुअरों को लाने के लिए पलामू पुलिस शेरघाटी जाएगी। चोरी का आरोप लक्ष्मी ने अपने पड़ोसी के दामाद पर लगाया है।

चोरी के मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर नकुल शाह ने बताया कि पुलिस सुअर लाने बिहार के गया जाएगी और मामले की जांच करेगी। लक्ष्‍मी डोम ने बताया कि 24 मार्च की रात उसके बाड़े को तोड़कर सुअरों की चोरी की गई। लक्ष्मी ने चोरी का आरोप अपने पड़ोस में रहने वाले लंगटु डोम के दामाद राजा डोम पर लगाया है। कहा है कि बिहार के गया के शेरघाटी से चार सुअर बरामद हुए हैं। ये सुअर शेरघाटी थाना में हैं। बताया जाता है कि लक्ष्मी डोम ने अपनी बेटी की शादी में दहेज में देने के लिए सुअरों को रखा था।
बेटी की शादी मई में है। चोरी करने वाला राजा बिहार के शेरघाटी का रहने वाला है। पलामू के एसपी संजीव कुमार ने बताया कि मेदिनीनगर में सुअर चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस वहां जाकर मामले की जांच करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + twenty =