पुलिस वाले ने बाइकर को बीच सड़क पर रोका, फिर कुछ ऐसा करने को कहा जिसे सुन आपको नहीं होगा यकीन – देखें Video

38
loading...

पुलिसवाले जब भी सड़क पर किसी को रोकते हैं, तो इसका मतलब यही होता है कि या तो उसका चालान कटेगा या पुलिस की नजरों में वो कोई संदिग्ध है या फिर उसने कोई न कोई गलती तो जरूर की है. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर तमिलनाडु (tamilnadu) से एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें पुलिसवाले ने एक बाइकर (Biker) को किसी अच्छे काम के लिए रोका है. इस वीडियो में पुलिसवाले और बाइकर की अच्छाई ने लोगों का दिल जीत लिया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग पुलिसकर्मा और बाइकर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, तमिलनाडु में एक पुलिसवाले ने बीच सड़क पर एक बाइकर को रोक लिया और उससे पूछा कि क्या वो तेनकासी जा रहा है? बाइक सवार 24 साल के लड़के ने जब हां कहा तो पुलिसकर्मी ने उसे एक दवा की बोतल देते हुए कहा, कि उसी रास्ते पर एक बस जा रही है जिसमें बैठी एक बुजुर्ग महिला की दवा गिर गई है. इस दवा को उन्हें देना है, जिसके बाद लड़का बस का पीछा करते हुए बुजुर्ग तक पहुंचता है और उन्हें उनकी दवा दे देता है. लड़के की इस अच्छाई की वजह से आज हजारों लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अन्नी अरुण (AnnyArun) नाम के एक यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर अपलोड किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से पुलिसवाले और बाइकर ने मिलकर बुजुर्ग महिला की मदद की. इस वीडियो ने लोगों को मदद और इंसानियत बनाए रखने की सीख दी है. इस वीडियो को अबतक करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है. कई यूजर्स ने लड़के के पुलिसकर्मी पर भरोसा कर उसकी बात मानने की सराहना की है, तो कुछ ने इस वीडियो को प्री प्लांड भी बताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × two =