अब माधुरी दीक्षित वेकेशन पर पहुंची मालदीव, शेयर की ये शॉर्ट्स डेनिम और प्रिंटेड शर्ट वाली ये तस्वीर

73
loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी वेकेशन सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंच गई हैं. माधुरी ने कुछ घंटे पहले अपने वेकेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित ने प्रिंटेड शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने हैट और चश्मा भी पहना हुआ है.

माधुरी दीक्षित फोटो के लिए पोज देते वक्त अपनी मिलियन डॉलर स्माइल भी दिखा रही हैं. उनका बैकग्राउंड उनकी इस तस्वीर और भी खास बनाता है. नीला आसमान और समुद्र का नीला पानी इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने फैंस को अपने स्टाइल में हैलो कहा है.

फराह खान ने किया स्वागत : माधुरी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हेलो फ्रॉम पैराडाइस.” माधुरी ने अपनी पोस्ट पर दिल वाला इमोजी भी कमेंट किया है. वहीं, फिल्ममेकर और कोरियाग्राफर फराह खान ने भी माधुरी की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा,”मालदीव में तुम्हारा स्वागत है मैड्स.” फराह के इस कमेंट से लगता है कि वह भी मालदीव में हैं.

यहां देखिए माधुरी का इंस्टाग्राम पोस्ट

माधुरी ने खेली वर्चुअल होली
मालदीव जाने से पहले माधुरी दीक्षित ने वर्चुअल होली भी खेली. कोरोना वायरस महामारी के बीच बीते सोमवार को पूरे देश में होली का त्यौहार मनाया है. हालांकि कई जगह इस पर प्रतिबंध भी लगाया और लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी गई. माधुरी ने लोगों को सुरक्षित रहने के लिए वर्चुअल होली सेलिब्रेशन की खेलने की सलाह दी.

यहां देखिए माधुरी की वर्चुअल होली की तस्वीर-

लिखा ये कैप्शन
माधुरी ने अपने फैंस से होली की तस्वीरें शेयर करने के लिए कहा. उन्होंने अपने पति श्रीराम नेने के साथ होली की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”यह साल बहुत ही अलग है इसलिए होली का त्यौहार वर्चुअली सेलिब्रेट करने के लिए मुझे ज्वाइन करे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − seven =