मैंने केरल में सीएम उम्मीदवारी पर घोषणा नहीं की थी: सुरेन्द्रन

10
loading...

तिरुवनंतपुरम 6 मार्च। बीजेपी की केरल इकाई के प्रमुख के सुरेंद्रन ने गत दिवस साफ किया कि उन्होंने राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर कोई घोषणा नहीं की थी। उन्होंने कहा, ‘मैंने जो कहा, वह यह था कि जनता और पार्टी के कार्यकर्ता चाहते हैं कि ई श्रीधरन उनका नेतृत्व करें। उन्होंने कहा कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व ही पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला करेगा।

सुरेंद्रन ने कहा, ‘मैंने कहा था कि केरल के लोग और बीजेपी कार्यकर्ता ई. श्रीधरन जैसे नेता को नेतृत्व देना चाहते हैं। इसमें कोई संशय नहीं है। केरल और उसके लोग श्रीधरन का नेतृत्व चाहते हैं।’ सुरेंद्रन ने यहां कहा, ‘मैं केरल में पार्टी प्रमुख हूं। मुझे पता है कि मैंने क्या कहा था। मैंने यह कहने के अलावा कल कोई घोषणा नहीं की थी कि केरल के लोग श्रीधरन का नेतृत्व चाहते हैं।’ उन्होंने राज्य में मीडिया को उनके बयान को गलत ढंग से पेश करने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

सुरेंद्रन ने दावा किया कि श्रीधरन के पार्टी में शामिल होने के बाद सीपीएम और कांग्रेस बेचैन हैं। केरल विधानसभा चुनाव के वास्ते मेट्रोमैन ई श्रीधरन को बीजेपी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने का ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने गुरुवार को स्पष्ट किया था कि पार्टी ने ऐसी कोई घोषणा नहीं की है। सुरेंद्रन ने गुरुवार को कहा था, ‘यदि एनडीए को मेट्रोमैन के नेतृत्व में राज्य में शासन का अवसर मिलता है तो हमें विश्वास है कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में केरल में दस गुणा ताकत के साथ विकास कार्यों को लागू करेंगे।’
मुरलीधरन ने साफ किया कि वह यह बताना चाहते थे कि मीडिया के मार्फत उन्हें पता चला कि पार्टी ने श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि लेकिन उन्होंने बीजेपी की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन से इसका सत्यापन किया और उन्होंने (सुरेंद्रन) कहा कि उन्होंने ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + eleven =