एक विलेन रिटर्न्स की टीम को कोविड के नियम फॉलो ना करना पड़ा भारी, पुलिस ने रोकी शूटिंग

18
loading...

मुंबई 6 मार्च। बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सुरी फिल्म एक विलेन का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम की जोड़ी नजर आने वाली है. हाल ही में दिशा और जॉन ने मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग शुरू की थी. मगर अब इसे मुंबई पुलिस ने रुकवा दिया है. शूटिंग के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं करने की वजह से शूटिंग को रोका गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स की टीम बीती रात मुंबई के वर्ली में शूटिंग कर रही थी. टीम ने अभी कुछ सीन ही शूट किए थे पुलिस ने आकर शूटिंग बीच में ही रुकवा दी. सेट पर कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहा था जिसकी वजह से शूटिंग को बीच में बंद करवाना पड़ा.

आपको बता दें फिल्म में दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम के साथ अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. यह 2014 में श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है.

दिशा ने शेयर की थी तस्वीर
दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म के सेट से अपनी पहली तस्वीर को शेयर की थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने ‘एक विलेन रिटर्न्स की हुडी पहनी हुई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा ‘तो हम चले.’ एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू कर रही हैं.

दिशा पाटनी की अगली फिल्म की बात करें तो वह सलमान खान के साथ ‘राधे’ में नजर आएंगी. दिशा फिल्म का प्रचार करने के लिए बिग बॉस 14 में भी आई थीं. फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाना है. फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. जहां इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. दिशा ने सलमान खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है. जहां इन दिनों फिल्म की डबिंग का दौर जारी है.

वहीं जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म मुंबई सागा रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान में नजर आने वाले हैं. वह विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + ten =