एक्ट्रेस कनिका महेश्वरी ने घटाया 17 किलो वजन, फैंस से शेयर की फैट टू फिट जर्नी

114
loading...

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘दीया और बाती फेम’ एक्ट्रेस कनिका महेश्वरी एक नए शो ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ में अहम किरदार में दिखाई देंगी. उन्होंने इस बीच काफी लंबा ब्रेक लिया था. ब्रेक के बाद उनका लुक पहले के मुकाबले काफी बदल गया है. उन्हें पहचान पाना उनके फैंस के लिए अब मुश्किल हो जाएगा. उन्होंने अपना लगभग 17 किलो वजन घटाया है.

साल 2012 में उन्होंने बिजनेसमैन अंकुर घई से शादी की और साल 2015 में बेटे को जन्म देने के बाद उन्होंने अपने करियर से ब्रेक लिया और अब नए शो ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ से कमबैक कर रही हैं. लेकिन शो से ज्यादा उनके लुक और वजन के चर्चे हो रहे हैं. कनिका ने इसके बारे में एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने अपने वजन घटाने के प्रक्रिया को बताया.


फैट टू फिट जर्नी
कनिका ने अपनी फैट टू फिट जर्नी के बारे में कहा कि किसी भी चीज को करने के लिए डिसिप्लिन बहुत जरूरी है. उसके लिए शेड्यूल बनाना पड़ता और उस पर टिके रहने पड़ता हैं. इस पर नजर बनाए रखने के लिए भी वक्त देना पड़ता है. उन्होंने कहा कि जब वह पीछे मुड़कर देखती हैं, तो उन्हें खुशी होती है और वह गर्व महसूस करती हैं.

मानसिक रूप से मेहनत
कनिका ने कहा कि वजन घटाने के लिए उन्होंने शारीरिक रूप से ज्यादा मानसिक रूप से मेहनत की. उन्होंने इस दौरान चावल और दाल खाया है और इसके साथ फिजिकल वर्कआउट रोजाना किया है. उनका कहना है कि उन्होंने टबाटा वर्कआउट से सबसे ज्यादा वजन घटाया. ये वर्कआउट देखने में आसान लगता है लेकिन बहुत ही मुश्किल है. उन्होंने शुगर आइटम और ग्लूटेन से उचित दूरी बनाकर रखी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 5 =