आमिर खान को हुआ कोरोना, होम क्वारंटीन में हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट

26
loading...

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बीमारी की चपेट में आने के बाद आमिर खान होम क्वॉरंटीन में हैं और कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. आमिर खान के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है.

आमिर खान कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. वो फिलहाल अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है. जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो तो उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए. आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया.”

उल्लेखनीय है कि पिछले साल आमिर खान के साथ काम करनेवाले 7 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे जिनमें उनके कुछ सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और घर में काम करनेवाले नौकर भी शामिल थे.

हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिन आर्यन, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, नीतू सिंह जैसी बॉलीवुड की तमाम हस्यियां भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं.

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 56 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद अगले ही दिन सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान कर दिया था. पिछले दिनों उन्हें फिल्म ‘कोई जाने ना’ के गाने हर फन मौला में देखा गया. इस गाने में वो अली अवराम के साथ थिरकते दिखे जिसे काफी पसंद किया गया.

इसके अलावा आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आएंगे. ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से डेट आगे बढ़ा दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 8 =